mere 10 th aur 12th ke registration certificate par caste bc2 h lekin last year mujhe pta chala mai bc1 se belong krti hu mere papa ne mera caste certificate v bc1 se bnwa rkha h mai from me kya dalungi bc1 ya bc2
vinita,
vinita application form bharte samay aapko wahi caste category dalna chahiye jiska aap ke pass certificate hai .kyun ki jab aap ka document verify kiya jayega to catste ke liye aapko aapka caste certificate dena padega aur aap ke certificate per jo category likha hoga aapko wahi category ka mana jayega.
In my opinion apko wahi category dalna chaiye jiska aap ke pass certificate hai aur aap jis category se belong kr te ho.




